राजसमंद में भीलवाड़ा फोरलेन के ब्रिज पर हादसा, 3 की मौत

राजसमंद में भीलवाड़ा फोरलेन के ब्रिज पर हादसा, 3 की मौत


राजसमंद में भीलवाड़ा फोरलेन के ब्रिज पर हादसा, 3 की मौत


राजसमंद, 13 फ़रवरी (हि.स.)। कांकरोली शहर में भीलवाड़ा फोरलेन पर मंगलवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे आरके जिला चिकित्सालय के सामने ब्रिज पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए।

कांकरोली थाना प्रभारी दुर्गाप्रसाद दाधीच ने बताया कि राजसमंद से भीलवाड़ा फोरलेन पर आरके जिला अस्पताल के सामने ब्रिज पर ये दुर्घटना हुई। एक मिनी ट्रक को पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। दो मृतकों के शव राजसमंद अस्पताल में हैं, जबकि तीसरे का शव उदयपुर मोर्चरी में है। सभी घायलों का उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

हादसे के बाद मची चीख पुकार सुनकर अफरा-तफरी मच गई। दुर्घटना के बाद लोग मदद को दौड़े। जिला अस्पताल नजदीक होने से तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना के बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू किया।

दुर्घटना में मनोज व बहादुर नामक दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। दोनों के शव आरके जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। हादसे में लखारी घाटी जिला चित्तौड़गढ़ निवासी भरत जोशी पुत्र गोपाल जोशी, पीपलखूंट जिला प्रतापगढ़ निवासी लक्ष्मण मीणा पुत्र हरू कोपड़ा, भैरू, सूरज मराठा, प्रेमचंद, भीमराज व आनन्द घायल हो गए। दुर्घटना के बाद सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर एमबी चिकित्सालय रेफर कर दिया। उपचार के दौरान भैरू ने भी दम तोड़ दिया। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक व मिनी ट्रक की बॉडी के परखच्चे उड़ गए। मिनी ट्रक बुरी तरह से पिचक गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनीता कौशल/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story