कार की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों की मौत

कार की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों की मौत


पाली, 10 जून (हि.स.)। पाली में सोमवार को तेज रफ्तार कार का टायर फट गया। इससे बेकाबू कार ने आगे चल रहे बाइक सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाई उछलकर नीचे गिरे। इनमें एक भाई का सिर सड़क पर लगे पत्थर से टकराने से फट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए हैं।

सदर थाना एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि हादसा सुमेरपुर रोड की पणिहारी होटल के पास हुआ। बाइक सवार मंडली निवासी 40 साल का सुरेश गर्ग पुत्र चतराराम गर्ग अपने रिश्ते के भाई मंडली गांव निवासी 65 वर्षीय हरीराम पुत्र खेताराम गर्ग के साथ चोटिला से मंडली गांव आ रहा था। इस दौरान हाइवे पर पणिहारी होटल के निकट पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार का टायर फट गया। जिससे कार आगे चल रही बाइक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार हरीराम गर्ग की मौके पर ही मौत हो गई और 40 साल के सुरेश गर्ग की उपचार के दौरान बांगड़ हॉस्पिटल में मौत हो गई। दोनों के शव मोर्चरी में रखवाए गए है। हादसे में कार में सवार लोग भी चोटिल हो गए। जो नागाणा से कांलद्री (सिरोही) जा रहे थे। मृतक सुरेश गर्ग और हरीराम गर्ग दोनों मंडली गांव के निवासी थे और रिश्ते में काका-बाबा में भाई लगते थे। दोनों चोटिला गांव अपने रिश्तेदार की मृत्यु पर आयोजित बैठक में हिस्सा लेने गए थे। चोटिला से वापस मंडली आते समय यह हादसा हो गया।

मृतक सुरेश गर्ग के 13 साल की बेटी अनिता और चार साल का बेटा महावीर है। मृतक फोटोग्राफी का काम करता था और मीडिया से जुड़ा हुआ था। उसकी मौत की सूचना मिलते ही उसकी बूढ़ी मां और पत्नी अनिता बेसुध हो गए। हादसे की जानकारी मिलने पर रिश्तेदार और परिजन भी बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचे। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी हॉस्पिटल पहुंचे और हादसे को लेकर शोक जताया।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story