ट्रक की चपेट में आने से एक कैंटर चालक की मौत

ट्रक की चपेट में आने से एक कैंटर चालक की मौत
ट्रक की चपेट में आने से एक कैंटर चालक की मौत


जयपुर, 13 मई (हि.स.)। बगरू थाना इलाके में ट्रक की चपेट में आने से एक कैंटर चालक की मौत हो गई। पुलिस जानकारी में सामने आया है कि अनियंत्रित होकर कैंटर डिवाइडर से टकरा गया। इस दौरान चालक खिड़की से उछलकर सड़क पर गिरा गया। तभी पीछे से आए ट्रक ने उसे कुचल दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी एसआई भोपाल सिंह ने बताया कि हादसे में बुलंदशहर उत्तर प्रदेश निवासी पप्पू (36) की मौत हो गई। वह कैंटर में चालक का काम करता था,जो रविवार रात को कैंटर लेकर जयपुर से अजमेर की तरफ जा रहा था। इस दौरान देर रात दहमी पुलिया के पास पहुंचते ही कैंटर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। टक्कर लगते ही पप्पू खिड़की से उछलकर रोड पर आ गिरा। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने पप्पू को रौंद दिया। हादसे के बाद ट्रक लेकर ड्राइवर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गंभीर हालत में पप्पू को सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता हरिसिंह ने अज्ञात ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक की तलाश में जुटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story