बोलेरो चालक ने स्कूटी सवार दो युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत

बोलेरो चालक ने स्कूटी सवार दो युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत


जोधपुर, 25 नवम्बर (हि.स.)। शहर के सोजती गेट पुरी तिराहा के समीप आधी रात को रेलवे स्टेशन से अपने घर की तरफ लौट रहे स्कूटी सवार दो युवकों को बोलेरो चालक ने चपेट में लिया। एक युवक के सिर में चोट लगने पर उसकी मृत्यु हो गई। जबकि साथ वाले का पैर फ्रेक्चर हो गया। घटना में मृतक के पिता की तरफ से उदयमंदिर थाने मेें बोलेरो चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। चालक नामजद है।

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि फतेह सागर भैरूजी की बगेची स्थित राजमहल गल्र्स स्कूल के पास में रहने वाले रामबाबू पुत्र डीआई शर्मा ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका पुत्र राकेश एवं उसका परिचित धु्रव वैष्णव रात दो बजे के आस पास रेलवे स्टेशन से होते हुए स्कूटी से घर की तरफ आ रहे थे। तब पुरी तिराहा सोजती गेट के समीप एक बोलेरो के चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में उसके पुत्र राकेश की मृत्यु हो गई। जबकि ध्रुव वैष्णव का पैर फ्रेक्चर हो गया। बोलेरो चालक बाड़मेर का मोकलसर निवासी शफी खां बताया गया है। पुलिस ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story