पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद में भाइयों से परेशान होकर भाई ने लगाया फांसी का फंदा

पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद में भाइयों से परेशान होकर भाई ने लगाया फांसी का फंदा


बाड़मेर, 22 नवंबर (हि.स.)। जिले के बिजराड़ थाने के शोभाला जैतमाल गांव में दो काका भाइयों से परेशान होकर युवक ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक के पिता दौलाराम पुत्र बांकाराम ने रिपोर्ट दी है कि बेटा मोटाराम उर्फ जेगाराम गुजरात में प्राइवेट कंपनी में मजदूरी करता था। उसी कंपनी में काकाई भाई खुमाराम व मोहनराम पुत्र सुखाराम निवासी शौभाला जैतमाल काम करते थे। वहां पर मृतक मोटाराम को पैसों के लेन-देन को लेकर तंग व परेशान करते है। मृतक एक दिन पहले अपने गांव शोभाला जैतमाल आ गया। परिवार को सारी बात बताई। बार-बार धमकियां व डर से आहत होकर घर के पास ही पेड़ से लटकर सुसाइड कर लिया। सुबह जब गांव के लोग निकल रहे थे पेड़ लटका शव देखकर परिजनों व पुलिस को सूचना दी।

हैड कांस्टेबल बाबूलाल के मुताबिक सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को चौहटन हॉस्पिटल में मोर्चरी में रखवाया गया। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। जांच शुरू कर दी गई है। मृतक के पिता ने रिपोर्ट में अपने दो काकाई भाईयों पर तंग व परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार भाइयों में रुपये का लेन-देन को लेकर आपस में बोलचाल हुई थी। मृतक कल ही गुजरात से गांव आया था।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story