स्कूल बस के पहियों के नीचे दबने से एक डेढ़ वर्षीय बालिका की मौत

स्कूल बस के पहियों के नीचे दबने से एक डेढ़ वर्षीय बालिका की मौत


झालावाड़, 22 सितंबर (हि.स.)। जिले के भवानीमंडी के संस्कार भारती निकेतन विद्यालय में स्कूल बस के पहियों के नीचे दबने से एक डेढ़ वर्षीय बालिका की मौत हो गई।

बालिका के दादा रामचंद्र नाथ ने बताया कि उनकी बहू पिंकी नाथ नगर के संस्कार भारती निकेतन विद्यालय में बाई का कार्य करती हैं, जहां उनकी बहू विद्यालय में कार्य कर रही थी। वहीं उनकी पोती विद्यालय के मैदान में खेल रही थी। विद्यालय के छात्र छात्राओं की छुट्टी होने के बाद जब स्कूल बस विद्यार्थियों को लेकर जाने लगी तो बस ड्राइवर की लापरवाही के चलते डेढ़ वर्षीय बालिका खुशबू पुत्री अनिल जाति नाथ निवासी रामठी बस के पहियों के नीचे आ गई। इससे बालिका की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं जब बालिका की माता ने आकर देखा तो उन्हें बालिका का शव झाड़ियों के पास पड़ा हुआ मिला, जिसे देखकर महिला बेसुध हो गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस उप अधीक्षक सहित पुलिस जाब्ते ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच प्रारंभ की। जहां पुलिस को मौके पर बस के पहियों व उनके साथ ही खून के निशान मिले, जहां बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस प्रशासन द्वारा विद्यालय के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जहां बालिका के परिजनों ने विद्यालय प्रशासन पर मामले को दबाने का आरोप लगाते हुए मुआवजे की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story