नागौर एवं अलवर बालिका कबड्डी चैंपियन बनी

नागौर एवं अलवर बालिका कबड्डी चैंपियन बनी


धौलपुर , 24 नवंबर (हि.स.)। 66वीं राज्य स्तरीय माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक छात्र 17 एवं 19 वर्षीय कबड्डी प्रतियोगिता का समापन गुरुवार को आरएसी मैदान पर हुआ। बालिका कबड्डी फाइनल मैच में 17 वर्षीय वर्ग में अलवर एवं 19 वर्षीय वर्ग में नागौर ने चैंपियनशिप जीती।

गुरुवार को फाइनल मैच का शुभारम्भ जिला शिक्षा अधिकारी अरविंद शर्मा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के 19 वर्ष वर्ग में नागौर ने चूरू 64-38अंकों के अंतर से हराया। वहीं, 17 वर्ष वर्ग में अलवर ने गंगानगर को 54-24 अंको के अंतर से हराया। समारोह में जिला शिक्षा अधिकारी अरविंद शर्मा ने कहा कि वर्तमान में खेलों का बहुत महत्व है। खेलों के माध्यम से युवाओं ने देश और विदेश में भारत का नाम रोशन किया है। इसलिए युवा भी शिक्षा के साथ साथ खेलों में भी करियर बनाएं। समारोह में जिला शिक्षा अधिकारी शर्मा तथा अन्य अतिथियों ने विजेता टीमों को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। समारोह में अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी पप्पू सिंह सिकरवार, खेलकूद प्रभारी विजय शर्मा एवं रेडक्रास सोसायटी के सचिव संजीव श्रीवास्तव सहित अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रदीप/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story