जयपुर और अलवर की टीम सेमी फाइनल में पंहुची

जयपुर और अलवर की टीम सेमी फाइनल में पंहुची


धौलपुर, 23 नवंबर (हि.स.)। शहर के आरएसी लाईन मैदान में आयोजित की जा रही 66वीं राज्य स्तरीय माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक छात्र 17 एवं19 वर्षीय कबड्डी प्रतियोगिता में बुधवार को रोमांचक मुकाबले में चूरू ने हनुमानगढ़ को एक अंक से हराया। प्रतियोगिता के17 वर्ष में जयपुर,गंगानगर,अलवर एवं हनुमानगढ़ की टीमें सेमी फाइनल में पंहुच गईं। वहीं, 19 वर्ष में नागौर, चूरू,बीकानेर एवं हनुमानगढ़ ने सेमी फाइनल में जगह बनाई है। बुधवार को खेलों का शुभारम्भ जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक मुख्यालय अरविंद शर्मा ने किया।

शर्मा ने बताया कि बुधवार को हुए मुकाबलों में कबड्डी 19 वर्ष में चूरू ने हनुमानगढ़ को 44-43, जयपुर ने नागौर को 50-40, चूरू ने अजमेर को 56-40,हनुमानगढ़ ने अजमेर को 52-35 तथा चूरू ने पाली को 75-23 अंको के अंतर से हराया। इसी प्रकार 17 वर्ष में नागौर ने बीकानेर को 65-17,गंगानगर ने जोधपुर को 57-17,हनुमानगढ़ ने भीलवाड़ा को 45-35 तथा अलवर ने जोधपुर को 51-29 अंको के अंतर से हराया। इस दौरान अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी पप्पू सिंह सिकरवार, खेलकूद प्रभारी माध्यमिक शिक्षा विजय शर्मा, प्रभारी प्रारंभिक शिक्षा चोब सिंह एवं रेडक्रास सोसायटी के सचिव संजीव श्रीवास्तव सहित अन्य मौजूद रहे। पांच दिवसीय प्रतियोगिता का समापन गुरूवार को आरएसी लाईन मैदान पर होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रदीप/ ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story