सडक़ हादसे में होमगार्ड वालियंटर की मौत

सडक़ हादसे में होमगार्ड वालियंटर की मौत


जोधपुर, 23 नवम्बर (हि.स.)। शहर के महामंदिर बीजेएस कॉलोनी गली नंबर 12 के मोड़ पर बाइक सवार की लापरवाही से होमगार्ड वालियंटर की मौत हो गई। वह अपनी बाइक से निकल रहा था और अन्य बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इस बारे में मृतक के जीजा ने महामंदिर थाने में अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि बीकानेर के शिवनाडी घाटी के ऊपर गली नंबर 5 निवासी मलसिंह पुत्र रेवतसिंह की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसका साला महामंदिर गली नंबर 6 बीजेएस कॉलोनी निवासी प्रहलादसिंह पुत्र भैरूसिंह होमगार्ड में वालियंटर था और पार्ट टाइक इलेक्ट्रिशियन का कामकाज भी करता था। वह अपनी बाइक लेकर सुबह घर से निकला था। तब एक अन्य बाइक पर आए युवक ने साइड पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसका साला प्रहलाद सिंह उछल कर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी मौत हो गई। महामंदिर पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story