पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर पन्नू, पूर्व विधायक महरिया, चंदेलिया और भिंडा सहित 314 लोगों ने थामा भाजपा का दामन

पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर पन्नू, पूर्व विधायक महरिया, चंदेलिया और भिंडा सहित 314 लोगों ने थामा भाजपा का दामन
पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर पन्नू, पूर्व विधायक महरिया, चंदेलिया और भिंडा सहित 314 लोगों ने थामा भाजपा का दामन


जयपुर, 3 अप्रैल (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर उनके नेतृत्व में राष्ट्रनिर्माण के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम करने का संकल्प लेते हुए बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय पर विभिन्न राजनीतिक दलों से आए सांसद, पूर्व मंत्री, विधायक, प्रधान, जिला परिषद सदस्य और पंचायत समिति सदस्यों सहित 314 नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, जॉइनिंग कमेटी के संयोजक अरूण चतुर्वेदी और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, प्रदेश महामंत्री जितेन्द्र गोठवाल और श्रवण सिंह बगड़ी ने श्रीगंगानगर के पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर पन्नू, पूर्व विधायक जेपी चंदेलिया, पूर्व विधायक नंदकिशोर महरिया, शिमला देवी बावरी, फतेहपुर विधानसभा प्रत्याशी पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मधुसूदन भिंडा, श्रीगंगानगर से प्रत्याशी रहे पृथ्वीपाल सिंह, झुंझुनूं से पूर्व प्रत्याशी रहे राजेन्द्र भामू, पिलानी से पूर्व प्रत्याशी कैलाश मेघवाल, ब्राह्मण महासभा के प्रदेश सचिव विजय कौशिक, पूर्व जिलाध्यक्ष झुंझुनूं सुभाष शर्मा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष गुलाब कंवर, कांग्रेस के महामंत्री रहे नरेन्द्र इंदौरिया, जेजेपी यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष प्रतीक महरिया, युवा ब्राह्मण महासभा के प्रदेश महामंत्री निखिल इंदौरिया और ब्यावर से प्रत्याशी रहे इंद्र सिंह बाघावास सहित सैंकड़ो नेताओं को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजय रथ को आगे बढ़ाने के लिए प्रदेश का हर वर्ग साथ है। युवा, महिला, गरीब और किसान सभी वर्गों का पीएम मोदी की नीतियों पर विश्वास है। राजस्थान में भाजपा की डबल इंजन सरकार भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में बेहतर काम कर रही है, तो वहीं भाजपा का संगठन प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में सभी को साथ लेकर चल रहा है। प्रदेश की जनता ने ठान लिया है कि राजस्थान में तीसरी बार सभी 25 सीटों पर भाजपा को विजयी बनाकर हैट्रिक बनाएंगे।

जॉइनिंग कमेटी के संयोजक अरूण चतुर्वेदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी लोगों का भाजपा परिवार में स्वागत है। कांग्रेस पूरी तरह से नेतृत्वविहीन हो चुकी है। आज समाज के हर वर्ग को यह नजर आने लगा है कि कांग्रेस डूबती हुई नाव है, इसलिए सभी नेता कांग्रेस को छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। कांग्रेस देश को तोड़ने का काम कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राष्ट्र प्रथम का ध्येय लेकर चल रही है। गंगानगर के पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर पन्नू ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि मैने कांग्रेस में लंबे समय तक काम किया, लेकिन आज कांग्रेस में कार्यकर्ता की कोई सुनवाई नहीं है। एक परिवार की पैरवी करने वाली कांग्रेस में दिल्ली से लेकर नीचे तक परिवारवाद की राजनीती होती है। इसलिए आज कांग्रेस में कोई काम नहीं करना चाहता और आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह खत्म हो जाएगी।

पूर्व विधायक और शेखावाटी के लोकप्रिय नेता नंदकिशोर महरिया ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि हमारे परिवार की विचारधारा भाजपा से जुड़ी रही है। प्रदेश की भजनलाल सरकार ने यमुना जल समझौते के माध्यम से शेखावाटी में लंबे समय से चली आ रही पानी की समस्या का हल कर दिया। इसलिए आज महिला, युवा, व्यापारी, बुजुर्ग और किसान सभी वर्ग भाजपा के साथ हैं। लोकसभा चुनाव में हम प्रदेश की सभी 25 सीटों पर बड़े मार्जिन से चुनाव जीतेंगे। सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के दौरान मंच पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक कुलदीप धनखड़ और प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story