मप्रः युवा कांग्रेस आज करेगी विधानसभा का घेराव

भोपाल, 13 फ़रवरी (हि.स.)। मप्र युवा कांग्रेस के तत्वावधान में आज (मंगलवार को) युवक कांग्रेस विधानसभा का घेराव करेगी। सुबह 11 बजे अभा युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. विक्रात भूरिया के नेतृत्व में विधानसभा का घेराव किया जाएगा। इस दौरान कांग्रेस नेताओं द्वारा युवाओं को ‘‘रोजगार दो या जेल भरो आंदोलन’’ का आयोजन किया जायेगा।

युवा कांग्रेस भोपाल के अध्यक्ष नरेन्द्र यादव का कहना है कि मध्यप्रदेश में जिस प्रकार बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, अपराध अनियंत्रित है, हर वर्ग का व्यक्ति असुरक्षित है। महिलाएं, अनुसूचित जाति, आदिवासी, पिछड़ा कोई वर्ग इस सरकार में सुरक्षित नहीं है। सत्ता में आने के पहले तमाम वादे करने वाली सरकार के सभी वादे झूठे साबित हुए है। इन सभी मुद्दों को लेकर मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा विधानसभा घेराव करेगी। धरना प्रदर्शन में प्रदेश भर से बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story