राजगढ़ःफांसी के फंदा पर लटका मिला एनआइए छात्र का शव, जांच शुरु

राजगढ़ःफांसी के फंदा पर लटका मिला एनआइए छात्र का शव, जांच शुरु
राजगढ़ःफांसी के फंदा पर लटका मिला एनआइए छात्र का शव, जांच शुरु


राजगढ़,16 मई(हि.स.)। शहर ब्यावरा थाना क्षेत्र के मैन मार्केट सदर बाजार में रहने वाले 19 वर्षीय युवक का शव गुरुवार दोपहर कमरे में फांसी के फंदा पर लटका मिला, जो भोपाल एनआइए में मैकेनिकल शाखा का प्रथम वर्ष का छात्र था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा और मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु की।

पुलिस के अनुसार मैन मार्केट सदरबाजार ब्यावरा निवासी श्रेयांश (19) पुत्र श्रीनाथ गुप्ता ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली,परिजन उसे सिविल अस्पताल ब्यावरा लेकर पहुंचे,जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि युवक भोपाल एनआइए में मैकेनिकल शाखा में प्रथम वर्ष का छात्र था और वह कुछ दिन पूर्व ही ब्यावरा में परिवार में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आया था साथ ही 7 मई को होने वाले मतदान में पहली बार मतदान किया था। युवक ने किन हालातों के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया, इसका वास्तविक कारण पता नही लग सका। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु की।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story