भिंडः भारौली तिराहे पर खड़े युवक को कार सवार लोगों ने गोली मारी, हालत गंभीर

भिंडः भारौली तिराहे पर खड़े युवक को कार सवार लोगों ने गोली मारी, हालत गंभीर
भिंडः भारौली तिराहे पर खड़े युवक को कार सवार लोगों ने गोली मारी, हालत गंभीर


भिंड, 4 अप्रैल (हि.स.)। शहर के भारौली तिराहे पर खड़े एक युवक को कार में सवार होकर आए कुछ लोगों ने गुरुवार सुबह मारपीट कर गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को परिजन जिला अस्पताल लेकर आए, यहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने ग्वालियर रेफर कर दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि 26 वर्षीय लव सिंह तोमर पुत्र रामबरन सिंह तोमर निवासी सीतानगर ए ब्लाक को सुबह करीब पौने नौ बजे एक युवक ने फोन कर भारौली तिराहे पर बुलाया था। लवसिंह बाइक से तिराहे पर आया और पूर्व नेता प्रतिपक्ष के बंगले के बाहर खड़ा हो गया। इसी दौरान स्कार्पियो कार से चार लोग वहां आए और गाड़ी से उतरकर लवसिंह से किसी बात पर विवाद करने लगे। इसके बाद चारों लोग लवसिंह के साथ मारपीट करने लगे। एक युवक ने कार से बंदूक निकाली और बटों से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद फायर कर दिया। गोली युवक के कमर के नीचे लगी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही देहात थाना प्रभारी प्रदीप सोनी पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

थाना प्रभारी सोनी ने बताया कि भारौली तिराहे पर कुछ लोगों ने युवक को बुलाकर पहले मारपीट की। इसी दौरान बंदूक से फायर कर दिया, जिससे युवक घायल हो गया है। घायल बोलने की स्थिति में नहीं थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एक टीम को ग्वालियर भेजा जा रहा है। घायल युवक के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story