हर बूथ को मजबूत करने की रणनीति बनाकर कार्य करें कार्यकर्ताः अजय जामवाल

हर बूथ को मजबूत करने की रणनीति बनाकर कार्य करें कार्यकर्ताः अजय जामवाल
हर बूथ को मजबूत करने की रणनीति बनाकर कार्य करें कार्यकर्ताः अजय जामवाल


भोपाल, 3 अप्रैल (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता बूथ को मजबूत बनाने और ऐतिहासिक मतों से बूथों को जीतने की रणनीति बनाकर कार्य करें। प्रधानमंत्री मोदी ने हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का जो मंत्र दिया है, उसे पूरा करने के लिए हमें केंद्र और राज्य की भाजपा डबल इंजन सरकार की गरीब कल्याण और जनकल्याण योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करना है।

यह बात भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने बुधवार को उज्जैन जिला भाजपा कार्यालय में उज्जैन उत्तर व उज्जैन दक्षिण विधानसभा की बूथ प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बूथ विजय अभियान के तहत हमें सभी बूथों पर जीत दर्ज करनी है। जो बूथ हम पिछले विधानसभा चुनाव में जीते हैं, वहां भी हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ने हैं। जो बूथ हम पिछली विधानसभा चुनाव में नहीं जीत सके थे, वहां भी 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़कर जीत दर्ज करनी है।

हितग्राहियों से संपर्क कर मोदी जी की योजनाएं बताएं

जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा गरीब कल्याण, व जनहितैषी योजनाओं के साथ निःशुल्क खाद्यान्न, गरीबों को पांच लाख तक के मुफ्त इलाज, करोड़ों महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन उपलब्ध कराकर देश के 25 करोड़ से अधिक लोगों को गरीबी से मुक्ति दिलाई है। सरकार लोगों को आत्मनिर्भर बनाने स्व-रोजगार को बढ़ावा देने के लिए भी योजनाएं संचालित कर रही है। भाजपा कार्यकर्ता योजनाओं के लाभार्थियों से घर-घर संपर्क कर उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दें और मोदी को तीसरी बार प्रधनमंत्री बनाने के लिए वोट देने का आह्वान करें।

उन्होंने कहा कि हम सब जिम्मेदार कार्यकर्ता हैं प्रत्येक बूथ पर भाजपा जीते, इसी दिशा में कार्य करेंगे। मोदी को देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना ही हमारी विचारधारा का लक्ष्य है। कार्यकर्ता इस दिशा में काम करेंगे तो निश्चित ही हमें बूथ पर सफलता प्राप्त होगी। इस अवसर पर केन्द्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ. सत्यनारायण जटिया, विधायक चिंतामणि मालवीय, महापौर मुकेश टटवाल, नगर निगम सभापति कलावती यादव, जिला अध्यक्ष विवेक जोशी, पूर्व मंत्री पारस जैन, राजेन्द्र भारती, रूप पमनानी, तनवीर अहमद, ओम जैन, वीरेंद्र कावड़िया, प्रभूलाल जाटवा, जगदीश पांचाल सहित बूथ प्रबंधन समिति के सदस्यगण उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story