हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ेने का संकल्प लें कार्यकर्ता: बीडी शर्मा

हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ेने का संकल्प लें कार्यकर्ता: बीडी शर्मा
WhatsApp Channel Join Now
हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ेने का संकल्प लें कार्यकर्ता: बीडी शर्मा


हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ेने का संकल्प लें कार्यकर्ता: बीडी शर्मा


- भाजपा का होली मिलन समारोह संपन्न

मुरैना, 31 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार विकास कर रहा है। प्रधानमंत्री ने गरीबों का जीवन बदलने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री विश्व के सर्वाधित लोकप्रिय नेता हैं। वैश्विक स्तर पर भारत का कद तेजी से बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के साथ भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में भारत आने वाले समय में दुनिया का नेतृत्व करेगा। यह कोई सामान्य लोकसभा चुनाव नहीं है, इसलिए आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोडऩे का संकल्प लेकर जाएं।

यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को मुरैना में पार्टी कार्यकर्ताओं के होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कही। होली मिलन समारोह को मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर, कृषि मंत्री ऐंदल सिंह ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबों के जीवन बदलने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत दुनिया का नेतृत्व करेगा, इसकी शुरूआत हो चुकी है। इस लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा की तरफ से जनता चुनाव लड़ रही है। भाजपा को दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने में मध्यप्रदेश के कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान है। प्रधानमंत्री पर देश की 140 करोड़ जनता को इतना भरोसा है कि भारत आगामी समय में दुनिया का नेतृत्व करेगा।

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोडऩे का मंत्र दिया है। 370 से हमारा भावनात्मक संबंध है, क्योंकि जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जम्मू-कश्मीर से 370 हटाने के लिए अपना बलिदान तक दे दिया। होली मिलन समारोह से आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोडऩे का संकल्प लेकर जाएं और मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जुट जाएं। हमें हर बूथ पर 370 नए कमल के फूल जोड़कर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को समर्पित करना है। श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में प्रत्याशी निमित्त मात्र होता है, बूथ पर हमारा कार्यकर्ता ही चुनाव लड़ता है।

होली मिलन समारोह में विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाया और अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण कराकर वहां भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा कराई। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा सरकार में देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत 2047 तक विश्व गुरू बनेगा। उन्होंने कहा कि आज विकास का मामला हो, संस्कृति का मामला हो, सभ्यता का मामला हो, सीमा की सुरक्षा का मामला हो, सैन्य बलों का मनोबल बढ़ाने, गरीब के जीवन स्तर में बदलने, किसानों को सम्मान निधि देने, लाड़ली बहनों को सम्मान देने, हर घर में शौचालय बनवाने, हर घर में गैस का सिलेंडर पहुंचाने का मामला हो यह सारे के सारे सवाल वही कर सकता है जो नेता देश की गरीब जनता के कल्याण के लिए सोचता हो। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऐसे ही राजनेता हैं जो हर व्यक्ति के कल्याण और देश के विकास, जनता के सम्मान के लिए कार्य करते हैं। नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री के रूप में ऐसा नेता मिला जिन्होंने दिल्ली में बैठकर मुरैना के गरीबों की चिंता की। प्रधानमंत्री ऐसे ही नेता हैं, तो दिल्ली में बैठकर देशभर के गरीबों, बेसहारों, दलितों, वंचितों और जनजातियों के कल्याण की चिंता करते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story