इंदौर रेलवे यार्ड में खड़ी ट्रेन में ट्राॅली बैग और बोरे में मिला महिला का टुकडाें में शव



इंदौर, 9 जून (हि.स.)। इंदौर रेलवे स्टेशन पर शनिवार देर रात उस समय सनसनी फैल गई जब यार्ड में खड़ी ट्रेन में महिला का शव मिला। महिला के शव को टुकड़ाें में काटकर ट्राली बैग और बोरे में बंद कर रखा गया था। सफाईकर्मी जब ट्रेन की सफाई करने पहुंचे तो शव देखकर हैरान हो गए। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

जानकारी अनुसार महिला का शव इंदौर-महू-नागदा के मध्य चलने वाले पैसेंजर ट्रेन में अलग-अलग टुकड़े कर रख दिया गया था। शव के टुकड़े रेगजीन के ट्रॉली बैग और बोरे में बंद कर रखा गया था। रात करीब 12 बजे एक सफाईकर्मी को सफाई के दौरान यार्ड में खड़ी ट्रेन के अंदर एक बोरे के साथ रेगजीन के बैग में महिला का शव मिला।

बैग में महिला के बिना अंग का कुछ शरीर और दूसरे बोरे में हाथ और नीचे का धड़ रखा हुआ था। टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि पुलिस को रेल में किसी महिला का शव होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रेलवे अधिकारियों के अनुसार ट्रेन महू से रात 8 बजे चलकर रात लगभग दस बजे इंदौर पहुंचकर यार्ड में खड़ी कर दी जाती है। यह गाड़ी सुबह आठ बजे नागदा के लिए रवाना होती है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों की जांच कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि महिला के शव को टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंका गया है। अभी महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मयंक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story