रीवाः फोन नहीं उठाने पर युवक ने प्रेमिका को घर में घुसकर मारी गोली

रीवाः फोन नहीं उठाने पर युवक ने प्रेमिका को घर में घुसकर मारी गोली
रीवाः फोन नहीं उठाने पर युवक ने प्रेमिका को घर में घुसकर मारी गोली


रीवा, 10 जून (हि.स.)। रीवा में सोमवार शाम को एक युवक ने अपनी प्रेमिका को घर में घुसकर गोली मार दी। उसने युवक का फोन रिसीव नहीं किया था, जिसके बाद आरोपित ने इस वारदात को अंजाम दिया। गोली युवती के कंधे में फंसी हैं। उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। आरोपित युवक का नाम आदर्श पांडेय बताया जा रहा है। वह अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे की है। वारदात के समय युवती और उसका भाई घर में अकेले थे। आरोपित स्कूटी से प्रेमिका के घर पहुंचा था। स्कूटी को घर के बाहर खड़ा कर वह अंदर घुसा। तभी युवती का भाई सामने आ गया। आरोपी उसके भाई को धक्का मारकर प्रेमिका के कमरे तक पहुंच गया। प्रेमिका के कमरे में पहुंचते ही आरोपी ने कहा कि तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठा रही हो। इसके बाद वह अभद्रता करने लगा और पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी देने लगा। कुछ देर बाद ही उसने गोली मार दी। इसके बाद आरोपी तेजी से बाहर भागा। जाते वक्त स्कूटी घर के बाहर ही छोड़ गया।

घटना के बाद युवती के नाबालिग भाई ने तत्काल मां को सूचना दी। मां घर पहुंची। देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई। परिजन वहां से युवती को अस्पताल लेकर गए। इसी बीच एक दूसरी युवती आई और आरोपित की स्कूटी लेकर चली गई।

डीआईजी साकेत पांडेय ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। एक राउंड फायर होने की बात सामने आई है। आदर्श पांडेय आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ शहर के कई थानों में मामले दर्ज हैं। आदर्श ने जिस पिस्टल से फायर किया है, वह भी अवैध थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story