हमें गर्व है कि 56 इंच सीने वाले नरेन्द्र मोदी की सरकार हैः मुख्यमंत्री डॉ. यादव

हमें गर्व है कि 56 इंच सीने वाले नरेन्द्र मोदी की सरकार हैः मुख्यमंत्री डॉ. यादव
हमें गर्व है कि 56 इंच सीने वाले नरेन्द्र मोदी की सरकार हैः मुख्यमंत्री डॉ. यादव


हमें गर्व है कि 56 इंच सीने वाले नरेन्द्र मोदी की सरकार हैः मुख्यमंत्री डॉ. यादव


सतना, 03 अप्रैल (हि.स.)। हमें गर्व है कि हमारी सरकार 56 इंच वाले सीने की सरकार है, नरेन्द्र मोदी की सरकार है। दुश्मन हमारे सैनिकों के सिर काट ले जाते थे और लाचार कांग्रेस की ऐसी सरकार पर धिक्कार है, जो टुकुर- टुकुर देखती रहती थी लेकिन जवानों के अपमान का बदला नहीं लेती थी। अब पाकिस्तान की हिम्मत नहीं है कि वो अपने सैनिको की तरफ झांक कर देख ले, ये बदलते दौर का भारत है।

यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बुधवार को सतना में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी गणेश सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हमारे आराध्य भगवान श्रीराम और भगवान कृष्ण को हमने पूजा है। उन वीर सपूतों की सरकार है। सनातन संस्कृति की जय जय बोलने वालों की सरकार है। मंदाकिनी मैया के आशीर्वाद से चलने वाली सरकार है, तो गंगा मैया को नमस्कार करने वाली हमारी सरकार है, हमें हमारी सरकार पर गर्व है, प्रधानमंत्री मोदी पर गर्व है।

कांग्रेस ने भगवान राम पर सवाल खड़े किए

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि 500 साल तक राम मंदिर के लिए संघर्ष चला, लोगों से प्राणों की आहुतियां दी। कांग्रेस के वकील कोर्ट खडे होकर सवाल करते थे कौन से राम, कहां पैदा हुए। सुप्रीम कोर्ट के फैसने के बाद भी कितनी बेशर्मी से अभी भी कह रहे हैं कि मंदिर बनाना इनका लक्ष्य नहीं था। उन्होंने कहा कि 142 करोड़ देशवासियों का क्या कोई स्वाभिमान नहीं, क्या हिन्दू, क्या मुसलमान सबने उस परंपरा का स्वागत किया। ये निर्णय इसलिए हुए क्योंकि आपने भाजपा की सरकार बनाई, आपके एक एक वोट से ये सरकार मजबूत बनी। ये डबल इंजन की सरकार है।

हम जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम जियो और जीने दो केवल कहके नहीं बल्कि करके भी दिखाते हैं। कोविड के समय लोगों की जान भी बचाते हैं, भारत वालों की भी बचाते हैं और 100 से ज्यादा देशों में दवाई भिजवाकर करके भी दिखाते है। क्योंकि मोदी है मुमकिन है। हमारी सरकार सबके आशा की केंद्र की सरकार है, मोदी जी के निर्णयों को देखेंगे तो रामराज के समय जो होता था वो आज हो रहा है। किसी का मकान कच्चा है तो पक्का बनाने की गारंटी कौन लेता है क्योंकि मोदी है मुमकिन है। गरीब आदमी का कच्चा मकान पक्का हो जाए ये सपना था। किसानों और जवानों का सम्मान देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

कांग्रेस ने पाप किया

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला था मुस्लिम बहनों के पक्ष में 3 तलाक निरस्त होना चाहिए, कई वर्षों तक कांग्रेस की सरकार थी लेकिन आंखों में हिन्दु मुस्लिम के चश्मे लगे थे। मुस्लिम वोट बैंक नाराज न हो जाए इसलिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदलने का पाप किसी ने किया है तो कांग्रेस ने किया है। हमें खुशी है हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने निर्णय को बदला, इसी प्रकार अनुच्छेद 370 को हटाने का निर्णय लिया, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। कांग्रेस भी ये काम कर सकती थी, लेकिन कांग्रेस ने नहीं किया।

जनहित में लिए ऐतिहासिक फैसले

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गौ माता, गंगा माता, भगवान श्री राम और श्री कृष्ण, गरीब, किसान, मजदूर युवा, किसी के लिए कोई कमी आयेगी तो हमारी सरकार सबसे आगे खडी दिखाई देगी। हमारी सरकार चित्रकूट में अंतरराष्ट्रीय रामायण का मेला आयोजित कराएगी, चित्रकूट में विकास प्राधिकरण बनाया जाएगा तो इसकी घोषणा हमारी सरकार ने की है। घायल गौ माता के इलाज के लिए ईलाज और गरीब आदमी के ईलाज के लिए एयर एम्बुलेंस सेवा कि शुरूआत की है। धार्मिक यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर सेवा भी शुरू करने का निर्णय हमने किया है। गरीब और बीमार आदमी को सुविधा देने का काम हमने किया है। हमने अनेक फैसले किए हैं कांग्रेस ने आरोप लगाए लाड़ली बहना बंद हो जाएगी लेकिन कोई योजना बंद न हुई और न होगी। बहनों के लिए खुशी की बात है कि आने वाली पांच तारीख को लाड़ली बहनों के खाते में पैसा आयेगा। प्रदेश में हमने 100 दिन से कम के समय में रजिस्ट्री करने के मामले में तुरंत नामांतरण करने का फैसला लिया। अब रजिस्ट्री करने के तुरंत बाद नामांतरण होगा, छात्रों के लिए डिजिलॉकर की व्यवस्था की।

मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाएंगे

उन्होंने कहा कि एमपी के मन में मोदी और मोदी के मन में एमपी है। प्रदेश में आपके आशीर्वाद से प्रचंड बहुमत से सरकार बनी, मोदी के नाम पर 163 विधायकों से सरकार बनी इसीलिए आपका आभार मानने आया हूं। मुट्टी बांधकर संकल्प लीजिए कि आने वाली चुनाव की तारीख तक कोई शांति से नही बैठेगा। भाजपा के पक्ष में वोट डलवाएंगे मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story