आगरमालवा: विश्व हिन्दू परिषद् ने राहुल गांधी का पुतला जलाया

WhatsApp Channel Join Now

आगरमालवा, 3 जुलाई (हि.स.)। हिन्दू धर्म का अपमान करने का आरोप लगाते हुए आगरमालवा जिला मुख्यालय पर बुधवार को विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग द्वारा स्थानीय छावनी नाका चौराहे पर लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का पुतला जलाया गया तथा राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

इस मौके पर महामहिम राष्ट्रपति महोदय को कलेक्टर प्रतिनिधि के माध्यम से ज्ञापन देकर हिन्दू समाज की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए यह मांग की गई कि राहुल गांधी को अयोग्य सांसद घोषित कर उनकी संसद सदस्यता समाप्त की जाये।

गौरतलब है कि राहुल गांधी द्वारा संसद में हिन्दू धर्म को लेकर की गई टिप्पणी को अभ्रद बताते हुए उनसे माफी मांगने की बात की गई थी, लेकिन इस विषय में कांग्रेस पार्टी की और से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आने के कारण विष्व हिन्दू परिषद द्वारा राहुल गांधी का पुतला जलाया गया। इस दौरान विहिप के योगेन्द्र परमार, विनोद कौषल, राहुल माली, नगर पालिका अध्यक्ष निलेष पटेल, सुरेन्द्र पालीवाल, जीतू माली, रंजीत माली, अरविन्द बाथम, अजय शर्मा, चन्द्रषेखर उनियारा, प्रभूलाल मालवीय, विनीत मालवीय, शंकरसिंह तंवर, संजय गुजराती, अक्षय राव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/रीतेश शर्मा/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story