विदिशाः मेडिकल कॉलेज की नर्स की संदिग्ध मौत, हॉस्टल के बाथरूम में मिली बेहोश

विदिशाः मेडिकल कॉलेज की नर्स की संदिग्ध मौत, हॉस्टल के बाथरूम में मिली बेहोश
विदिशाः मेडिकल कॉलेज की नर्स की संदिग्ध मौत, हॉस्टल के बाथरूम में मिली बेहोश


विदिशा, 16 मई (हि.स.)। शहर के मेडिकल कॉलेज की एक नर्स की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। वह गुरुवार सुबह हॉस्टल के बाथरुम में बेहोश मिली। मौके पर मौजूद अन्य नर्सों ने दरवाजा तोड़कर उसे बहार निकाला और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया।

जानकारी के अनुसार, मेडिकल कॉलेज के ऑर्थोपेडिक विभाग में पदस्थ नर्स किरण रैकवार गुरुवार सुबह अपने हॉस्टल के बाथरुम में नहाने के लिए गई थी। जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आई तो उसके साथ रहने वाली रूम मेट ने आवाज लगाई और दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो रूम मेट ने दरवाजे के नीचे से बाथरूम में झांका तो उसे किरण बाथरुम में बेहोश पड़ी दिखाई दी। इसके बाद रूम मेट ने आसपास के रूम में रह रहीं नर्सों को बुलाया और बाथरुम का दरवाजा तोड़कर किरण को बाहर निकलवाया। इसके बाद बेहोश नर्स को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ मनीष निगम ने बताया कि किरण बाथरुम में बेहोश मिली थी। जब उसे अस्पताल लेकर आए, तब उसकी बीपी और पल्स नहीं थी। तत्काल उसे वेंटिलेटर पर रखा गया डॉक्टरों ने काफी कोशिश की, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। उसका पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सही वजह सामने आ पाएगी।

बताया गया कि किरण जबलपुर की रहने वाली थी। उसके पिता ऑटो चलते हैं और वह चार भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। किरण अपने काम की प्रति इतनी गंभीर थी कि वह अपनी ड्यूटी समय से पहले ही अस्पताल पहुंच जाती थी और अपने काम को बखूबी करती थी। उसके काम से सभी लोग खुश रहते थे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story