उज्जैनः इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भीषण आग

उज्जैनः इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भीषण आग
उज्जैनः इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भीषण आग


उज्जैनः इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भीषण आग


उज्जैन, 15 मई (हि.स.)। शहर के तीन बत्ती चौराहा स्थित टिल्लू इलेक्ट्रॉनिक्स की तीन मंजिला दुकान में बुधवार शाम लगभग सवा पांच बजे शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। इस आगजनी के कारण दुकान की ऊपरी दो मंजिलों में रखे इलेक्ट्रॉनिक सामान में आग पकड़ ली, जिसके कारण भीषण आग कुछ ऐसी फैली कि यहां खड़े लोग सहम गए। सूचना मिलते ही माधवनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जिन्होंने क्षेत्र की लाइट बंद करवाई और फायर फाइटर के माध्यम से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

एसपी प्रदीप शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तीन बत्ती चौराहा प्रकाश नगर स्थित टिल्लू इलेक्ट्रॉनिक्स की तीन मंजिला दुकान (दुकान संचालक-संजय खंडेलवाल) की ऊपरी दो मंजिलों में शॉर्ट सर्किट के कारण आगजनी की घटना घटित हुई है। यह आगजनी की घटना इतनी भयावह थी कि लगभग आधे घंटे तक दोनों ही मंजिलों पर सिर्फ आग ही आग दिखाई दी।

एसपी शर्मा ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक की दुकान की ऊपरी दोनों मंजिलों में दुकान से संबंधित सामान ही भरा हुआ था। यही कारण है कि जैसे ही शॉर्ट सर्किट हुआ, वैसे ही यहां रखे तार के बंडल और प्लॉस्टिक के अन्य सामानों ने आग पकड़ ली और दोनों मंजिलों पर रखा सामान जलकर राख हो गया। टिल्लू इलेक्ट्रॉनिक्स पर लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए पांच फायर बिग्रेड को बुलाया गया, जबकि दो फायर फाइटर भी घटनास्थल पर पहुंचे थे, जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story