राजगढ़ः अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

राजगढ़ः अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत


राजगढ़,23 सितम्बर (हि.स.)। जिले में गुरुवार की रात अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा और अज्ञात चालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

जीरापुर थाना प्रभारी मुकेश गौड़ के अनुसार गुरुवार की रात ग्राम मान्याखेड़ी जोड़ स्थित पेट्रोलपंप के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक पर्वतसिंह (28) पुत्र बाबूलाल सौंधिया निवासी रुपाहेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मनोहर पुत्र भगवानसिंह सौंधिया की रिपोर्ट पर अज्ञात चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज किया।

वहीं, तलेन थानाप्रभारी उमाशंकर मुकाती के अनुसार तलेन-कुरावर रोड़ स्थित पाड़ल्यादान गांव के समीप अज्ञात वाहन ने ट्रेक्टर को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रेक्टर सवार ईश्वर (22) पुत्र व्रिकमसिंह नट निवासी गांधीनगर सारंगपुर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने प्रेमसिंह नट की रिपार्ट पर अज्ञात चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story