राजगढ़ः अवैध शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

राजगढ़,2 अप्रैल (हि.स.)। छापीहेड़ा थाना पुलिस ने सोमवार की रात मुखबिर की सूचना पर ग्राम धुंआखेड़ी में दबिश देकर खेत पर बनी टापरी से सात पेटी देशी प्लेन मदिरा की जब्त की और मौके से आरोपित को गिरफ्तार किया वहीं खिलचीपुर थाना पुलिस टीम ने रामगढ़ जोड़ पर लगाए गए एसएसटी पाइंट से 60 लीटर कच्ची शराब के साथ युवक को दबोचा। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

छापीहेड़ा थाना पुलिस के अनुसार सोमवार रात ग्राम धुंआखेड़ी में दबिश देकर खेत पर बनी टापरी से सात पेटी प्लेन मदिरा की जब्त की, जिसकी कीमत 25 हजार 200 रुपए है। वहीं मौके से राजू पुत्र शिवसिंह दांगी को गिरफ्तार किया गया। खिलचीपुर थाना पुलिस के अनुसार ग्राम रामगढ़ जोड़ पर लगाए एसएसटी पाइंट से रामबाबू पुत्र दशरथ कंजर निवासी कालिकाबे को पकड़ा और उसके कब्जे से 16 हजार रुपए कीमती 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु की।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story