मप्र: नरसिंहपुर में ट्रक ने स्कूटी सवार युवतियों को मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल

नरसिंहपुर, 9 जून (हि.स.)। नरसिंहपुर में ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार दो लड़कियों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। तीनों शनिवार देर शाम स्कूटी से धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनकर घर लौट रही थीं। तीनों लड़कियों की उम्र 14 साल बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, जिले के नवलगांव में बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री की कथा का आयोजन किया गया है। करौली के राजेंद्र वार्ड निवासी निकिता साहू, निकिता ठाकुर और सिमरम ठाकुर स्कूटी से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा में जाने की बात कहते हुए अपने घर से निकली थी, लेकिन वह वहां पर नहीं पहुंची और दादा महाराज होते हुए टोन घाट की ओर निकल गई। इसी दौरान बेलखेड़ी और सूरवारी के बीच नहर के पास पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 70 ईटी 1455 ने तीनों को पीछे से टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में निकिता साहू और निकिता ठाकुर आ गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि निकिता साहू के शरीर के कई टुकड़े मार्ग पर बिखर गए, वहीं निकिता ठाकुर भी पहिये की चपेट में आ गई। सूरवारी पर ही खड़े ठैमी थाना के एसआई अशोक परिहार ने तत्काल एंबुलेंस बुलवाकर घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही निकिता ठाकुर ने दम तोड़ दिया। वहीं सिमरन ठाकुर को मामूली चोट आई है और उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार करते हुए वाहन को जप्त कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story