इंदौर: ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर में बाईक को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत, पति गंभीर

इंदौर: ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर में बाईक को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत, पति गंभीर
इंदौर: ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर में बाईक को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत, पति गंभीर


इंदौर, 3 अप्रैल (हि.स.)। शहर के राऊ-तेजाजी नगर में बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां ओवर टेक करने के चक्कर में एक ट्रक ने बाईक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाईक सवार मां- बेटी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है। जबकि गंभीर रूप से घायल पति का इलाज आईसीयू में चल रहा है।

जानकारी अनुसार घटना तेजाजीनगर थाना क्षेत्र स्थित सेज यूनिवर्सिटी के पास की है। बेकरी व्यवसायी करणसिंह अपनी बाईक पर पत्नी छाया और बेटी दिव्यांशी को बैठाकर ओंकारेश्वर के लिए रवाना हुए थे। वे राऊ गोल चौराहा से तेजाजीनगर होकर खंडवा रोड़ जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आए ट्रक ने करणसिंह की बाइक को ओवर टेक करने के प्रयास में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि करण बाइक सहित दूर जाकर गिरे। छाया और दिव्यांशी भी दूर गिरी। हादसे में मां-बेटी को मौत मौके पर ही हो गई। जबकि करण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। राहगीरों की मदद से दोनों के शवों को एमवाय अस्पताल भिजवाया गया। उनके शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया है। बताया जा रहा है कि करणसिंह करणी सेना के पदाधिकारी जितेंद्रसिंह चौहान के रिश्तेदार है। सूचना मिलते ही करणी सेना और राजपूत समाज के कई लोग अस्पताल पहुंचे। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story