शहडोल: तेज रफ्तार हाइवा अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया, कटर मशीन से गेट काट कर चालक को निकाला

WhatsApp Channel Join Now

शहडोल, 5 जुलाई (हि.स.)। मध्य प्रदेश के शहडोल में शुक्रवार दोपहर को एक तेज रफ्तार हाइवा अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। हादसे के बाद चालक वाहन के अंदर बुरी तरह से फंस गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कटर की मदद से गेट को काटकर चालक को बाहर निकाला। चालक को मामूली चोटे पहुंची है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी अनुसार घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के भमरहा की है। टक्कर इतनी भीषण थी कि वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे वाहन चालक का पैर वाहन में ही फंस गया था। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और कटर मशीन के सहारे वाहन का गेट काट कर चालक को बाहर निकाला। डायल 100 में तैनात आरक्षक शैलेश मिश्रा व पायलट शेषमणि पाठक ने कड़ी मशक्कत के बाद हाईवा चालक को वाहन से बाहर निकाला और सिविल अस्पताल लाकर भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार शुरू हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story