जबलपुर : स्टेशन से लापता हुए युवक का शव हाइवे की झाड़ियों में मिला

जबलपुर, 9 जून (हि.स.) सिहोरा तीन दिन पहले स्टेशन से लापता हुए युवक का शव रविवार को तीन किमी दूर फोर लेन किनारे खेत की झाड़ियों में एक पेड़ से बंधे हुए बैठे हुए मुद्रा में मिला है। जिसे किसी बकरी चराने वाले ने देखा और कोटवार को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो शिनाख्ती के प्रयास किये, तभी घटना स्थल पर मृतक का साला पहुंच कर मृतक की शिनाख्त की।

पुलिस के अनुसार, खितौला थाना अंतर्गत रिलायंस पेट्रोल पंप और पहरेवा के फोरलेन किनारे उड़द के खेत की मेड में झाड़ियों में प्रदीप साहू 32 वर्ष जबेरा निवासी जिला दमोह का शव मिला, जिसे सड़क किनारे बकरियां चराने वालो ने देखकर सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची खितौला पुलिस ने मृतक के साले के बताए अनुसार शिनाख्त की और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की मौत किन स्थिति में हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल पुलिस और परिजन यह पता लगाने में लगे हुए हैं कि मृतक स्टेशन से यहां तक कैसे पहुंचा। मृतक की ससुराल सिहोरा तहसील के सरौली मझगवां में थी जो सभी ससुराल के लोगों के साथ मैहर गया था और लौटकर अचानक सिहोरा स्टेशन से रहस्मयी ढंग से लापता हो गया जिसकी तीन दिन बाद लाश बरामद हुई।

हिन्दुस्थान समाचार/ विलोक पाठक/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story