भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए 400 पार के लक्ष्य को पूरा करना है: कैलाश विजयवर्गीय

भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए 400 पार के लक्ष्य को पूरा करना है: कैलाश विजयवर्गीय
भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए 400 पार के लक्ष्य को पूरा करना है: कैलाश विजयवर्गीय


धार, 31 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित दल है। भाजपा संगठन सभी कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने का मौका देता है। पार्टी में नेता नहीं, सभी कार्यकर्ता होते हैं। भाजपा राजनीतिक दल नहीं एक परिवार की तरह सबको साथ लेकर चलने में विश्वास करता है। भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस लोकसभा चुनाव में 400 पार का लक्ष्य निधारित किया है। हम सभी कार्यकर्ताओं को 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने के लिए मिलकर कार्य करना है।

यह बात प्रदेश के नगरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को धार लोकसभा क्षेत्र के धामनोद में धरमपुरी विधानसभा के लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से महिलाओं के आर्थिक सशक्तिकरण के साथ किसानों को समृद्ध बनाया जा रहा है और गरीबों के कल्याण, दलितों, वंचितों और जनजातीयों के उत्थान के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं।

हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने लाभार्थियों से संपर्क करें

विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को जोड़ने का मंत्र दिया है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हम सभी कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर लाभार्थियों से संपर्क करना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चलाई जा रही गरीब कल्याण योजनओं के लाभार्थियों से संपर्क करना है। प्रधानमंत्री के संकल्प 400 पार को हम सभी पूरा कर भारत को विश्व गुरु बनाना है।

इस अवसर पर लोकसभा चुनाव प्रभारी नंदकिशोर पाटीदार, लोकसभा संयोजक प्रभु राठौर, सांसद छतर सिंह दरबार, जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, भाजपा प्रत्याशी सावित्री ठाकुर, विनोद शर्मा, विधायक कालू सिंह ठाकुर, जिला पंचायत अध्यक्ष सरदार सिंह मेड़ा, पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजुखेड़ी, लोकसभा विस्तारक ओम प्रकाश, विधानसभा प्रभारी मुकेश परमार एवं धामनोद मंडल अध्यक्ष राकेश पटेल विशेष रूप से उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story