रायसेनः सीएम राइस स्कूल सांची तथा रायसेन में समर कैम्प का आयोजन

रायसेनः सीएम राइस स्कूल सांची तथा रायसेन में समर कैम्प का आयोजन
रायसेनः सीएम राइस स्कूल सांची तथा रायसेन में समर कैम्प का आयोजन


रायसेन, 15 मई (हि.स.)। बच्चों को कौशल युक्त बनाने, उनकी छिपी प्रतिभा को निखारने के लिए सीएम राइस स्कूल रायसेन तथा सीएम राइस स्कूल सांची में 01 मई से 15 मई तक समर कैम्प का आयोजन किया गया। इन कैम्प में नृत्य, कम्प्यूटर, कौशल, खेल, आर्ट एण्ड क्राफ्ट विधा के अंतर्गत दोनों स्कूलों के 300 से अधिक बच्चों ने विभिन्न विधाएं सीखीं। बच्चों को कौशल युक्त बनाने, उनकी छिपी प्रतिभा को निखारने का यह सराहनीय प्रयास प्राचार्यों तथा रिसोर्स पर्सन के मार्गदर्शन में किया गया।

बुधवार को इन समर का कैम्प का समापन हुआ। समापन अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा प्रदर्शनी के माध्यम से एवं मंच प्रस्तुति द्वारा विधाओं का प्रदर्शन किया गया। सीएम राइस स्कूल सांची में समापन कार्यक्रम के अवसर पर सहायक संचालक बीईओ ऐश्वर्या मूंदड़ा एवं प्राचार्य अनिल दीक्षित ने विद्यार्थियों द्वारा सीखे हुनर को देखा एवं प्रमाण पत्र तथा मेडल प्रदान कर उनका उत्साहवर्धन किया। साथ ही विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story