संगठन और कार्यकर्ताओं के बल पर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजय हासिल करेंगे: विष्णुदत्त शर्मा

संगठन और कार्यकर्ताओं के बल पर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजय हासिल करेंगे: विष्णुदत्त शर्मा
संगठन और कार्यकर्ताओं के बल पर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजय हासिल करेंगे: विष्णुदत्त शर्मा


ग्वालियर, 31 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ सबके प्रयास से देश को आगे ले जाने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री देश को विकसित बनाने और विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में डेढ़ लाख जिम्मेदार कार्यकर्ता ही संगठन की ताकत है। एक एक कार्यकर्ता को हर बूथ पर चुनाव लड़ना है इसलिए हमें माइक्रो प्लांनिग बूथ लेवल पर करनी है। यह चुनाव मात्र लोकसभा चुनाव जितने का नही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत को सशक्त बनाने का है। देश की जनता भाजपा के पक्ष में चुनाव लड़ रही है। जो काम हमें संगठन ने सौंपा है उसे ठीक तरीके करने की आवश्यकता है। हम हर बूथ पर पिछले चुनाव में मिले मतों से 370 मत अधिक बढ़ाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विश्णुदत्त शर्मा ने रविवार को ग्वालियर के होटल शेल्टर में आयोजित चुनाव प्रबंधन टोली की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हर बूथ पर 370 नए मतदाता को सूचीबद्ध करना है। देश के प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत वरिष्ठ नेतृत्व की इच्छा है कि इस लोकतंत्र के महापर्व पर प्रत्येक मतदान केंद्र पर हमें अधिक से अधिक बढ़त मिले। संगठन और कार्यकर्ताओं की ताकत के बल पर हम इस चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतेंगे। हम अत्यधिक आत्मविश्वास में न रहते हुए प्रत्येक बूथ पर माइक्रो मैनेजमेंट करेंगे।

उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह ऐतिहासिक मतों से विजयी हो हम सभी का यही प्रयास होना चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव हमने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बल पर जीता था। 2024 का लोकसभा चुनाव हम संगठन की ताकत और विचारों से जीतेंगे। देश में 60 वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने देश के विकास और गरीबों के कल्याण व उनके जीवन में बदलाव के लिए कोई कार्य नहीं किया। भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र पर कार्य करते हुए हर क्षेत्र में अभूतर्पूव कार्य किया है।

उन्होंने कहा यह समय भारत का है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में और ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में भी कार्यकर्ता संगठन द्वारा दिए गए कार्य में लगे हुए हैं। बैठक को संभागीय प्रभारी विजय दुबे, संसदीय क्षेत्र के संयोजक नरेंद्र बिरथरे, जिला अध्यक्ष अभय चाैधरी ने भी सम्बोधित किया।

इस दौरान प्रदेश शासन के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, नारायण सिंह कुशवाह, पूर्व मंत्री माया सिंह, वीरेंद्र जैन, जयसिंह कुशवाह, अरूण चतुर्वेदी, प्रहलाद भारती, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल सहित चुनाव प्रबंधन टोली के सदस्य उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story