जबलपुर: हर्ष फायरिंग में युवक की मौत, भाजपा नेता का रिश्तेदार आरोपी देर रात गिरफ्तार



जबलपुर, 25 जनवरी (हि.स.)। मंगलवार रात शादी फंक्शन में हुई हर्ष फायरिंग में 26 साल के एक युवक की मौत हो गई। युवक दिल्ली में नौकरी करता था। उसके पिता पुलिस में हैड कॉन्स्टेबल हैं। फायरिंग के आरोप में पुलिस ने देर रात भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलबाग थाना इलाके के ब्यौहारबाग में मंगलवार रात शादी का फंक्शन चल रहा था। शादी मिंटू सोनकर की थी। पुलिस लाइन में रहने वाला मिंटू का दोस्त रोहित पिल्लै भी इसमें शामिल होने पहुंचा था। फंक्शन के बीच मिंटू सोनकर के दोस्त प्रद्युम्न सोनकर ने 12 बोर की बंदूक से हर्ष फायरिंग कर दी। एक गोली रोहित के सीने में लगी और वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा। खून से लथपथ रोहित को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही बेलबाग थाना पुलिस के साथ एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने देर रात घटना के आरोपी प्रद्युम्न सोनकर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी प्रद्युम्न, पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के बेटे पार्षद राम सोनकर का साला है।

मृत युवक रोहित के चाचा पीएस पिल्लै ने बताया कि रोहित पुलिस लाइन में रहता था। उसके पिता पुलिस में हैं। मंगलवार शाम 9 बजे रोहित शादी समारोह में गया था। रात 10.30 बजे हमें सूचना मिली कि रोहित को गोली लग गई है। जब तक हम लोग अस्पताल पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

हिन्दुस्थान समाचार/ केशव दुबे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story