छतरपुर:हार्वेस्टर चालक की मौत से फैली सनसनी

छतरपुर:हार्वेस्टर चालक की मौत से फैली सनसनी
छतरपुर:हार्वेस्टर चालक की मौत से फैली सनसनी


छतरपुर, 2 अप्रैल (हि.स.)। बड़ामलहरा क्षेत्र के ग्राम दरगुवां में फसलों की कटाई कर रहे एक हार्वेस्टर चालक की अचानक मौत हो जाने से सनसनी फैल गई। हार्वेस्टर चालक के साथी उसे बड़ामलहरा अस्पताल लेकर आए थे, जहां चिकित्सकों ने मौत की पुष्टि के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंजाब प्रांत के पटियाला (नीभा) शहर का रहने वाला 32 वर्षीय मनदीप सिंह सोमवार की रात हार्वेस्टर से दरगुवां निवासी एक किसान की फसल को काट रहा था। इसी दौरान अचानक मनदीप बेहोश हो गया। मनदीप के साथी उसे आनन-फानन में बड़ामलहरा अस्पताल लेकर आए, जहां डॉ. अरुण शुक्ला ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। चूंकि मनदीप की मौत का कारण चिकित्सकों की समझ में नहीं आया था, इसलिए शव का पोस्टमार्टम मंगलवार सुबह कराया गया है। डॉ. शुक्ला के मुताबिक पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण सामने आएंगे। उक्त घटना की जानकारी थाना पुलिस को भी दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/सौरभ भटनागर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story