इंदौर में हत्या के आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर, पुलिस ने पैर में गोली मारकर पकड़ा

इंदौर में हत्या के आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर, पुलिस ने पैर में गोली मारकर पकड़ा
इंदौर में हत्या के आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर, पुलिस ने पैर में गोली मारकर पकड़ा


- दो दिन पहले की थी 12वीं के स्टूडेंट की हत्या

इंदौर, 14 मई (हि.स.)। शहर के आजाद नगर थाना पुलिस ने मंगलवार शाम को एक शॉर्ट एनकाउंटर में दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में मुख्य शूटर शाकिर उर्फ भईया (22) पुत्र जाकिर अली पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंची है। शाकीर के साथ एक अन्य शूटर अमन शाह को भी पुलिस ने पकड़ा है।

दरअसल, आरोपित वशीम ने दो दिन पहले आजाद नगर में रहने वाले मोइन खान (18) नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मोइन खान 12वीं क्लास का स्टूडेंट था। आरोपी ने उसे आजाद नगर में नूरानी मस्जिद के पास गोली मारी थी। पुलिस जांच में पता चला था कि मृतक मोइन के मंझले भाई मुबस्सिर ने खजराना इलाके के आरिफ खिलजी के बेटी से उनके मर्जी के खिलाफ शादी की थी। जिससे नाराज आरिफ खिलजी ने मोइन के ऊपर हमला करवा था। उसकी हत्या में आरिफ निवासी स्काय अपार्टमेंट स्नेहलतागंज, नाहीद जाटू निवासी खजराना, युसुफ अंसारी निवासी बड़वाली चौकी और वसीम निवासी खंडवा शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि जब मोइन की हत्या हुई तब अमन शाह बाइक चला रहा था और शाकीर ने मोइन पर गोली चलाई थी। शाकीर पर पहले भी चंदन नगर थाने में कई केस दर्ज हो चुके हैं। आरिफ खिलजी ने शाकीर को तीन लाख रुपये देकर हत्या करवाई थी। मंगलवार को आजाद नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी कनाड़िया इलाके में स्कीम नंबर 140 में छुपा है। पुलिस उसे पकड़ने ले लिए पहुंची तो आरोपित शाकिर पुलिस पर गोली चलाने लगा। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली शाकिर के पैर में लगी। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। शाकिर को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया। उसे पांव में गोली लगी है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story