इंदौरः सिरफिरे युवक ने युवती और उसके दोस्त को गोली मारने के बाद खुद को भी किया शूट

इंदौरः सिरफिरे युवक ने युवती और उसके दोस्त को गोली मारने के बाद खुद को भी किया शूट
इंदौरः सिरफिरे युवक ने युवती और उसके दोस्त को गोली मारने के बाद खुद को भी किया शूट


इंदौर, 4 अप्रैल (हि.स.)। शहर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत खंडवा रोड पर गुरुवार को एक सिरफिरे प्रेमी ने एकतरफा प्यार में एक युवती और उसके दोस्त को गोली मार दी। इसके बाद आरोपित ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। तीनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। मामला खंडवा रोड स्थित अरिहंत कालेज का है। पुलिस के अनुसार, लड़की का नाम स्नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर है। वह अपने आगर मालवा निवासी दोस्त दीपक जाट के साथ मंदिर में दर्शन करने आई थी। गोली मारने वाले युवक का नाम इंदौर निवासी अभिषेक यादव बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, सिरफिरे युवक ने पहले गुरुवार सुबह दोनों को स्वामीनारायण मंदिर में मिलने के लिए बुलाया था। वहां पर उसने लड़की और उसके दोस्त को गोली मारी। इसके बाद युवक अरिहंत कॉलेज के गार्ड के पास आया और कहा कि घबराहट हो रही है पानी पीना है। गार्ड ने प्याऊ बताया। इसके बाद लड़का कॉलेज की प्याऊ में गया और खुद को गोली मार ली। घटना के दौरान कॉलेज में क़रीब 150 विद्यार्थी थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खुद को गोली मारने वाले युवक को अस्पताल ले जाया गया। युवती को भंवरकुंआ स्थित एप्पल अस्पताल में भर्ती किया गया। पुलिस ने स्वामीनारायण मंदिर और अरिहंत कालेज परिसर को बंद कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं। फारेंसिक टीम भी यहां पहुंच चुकी है।

पुलिस के अनुसार, मृतका के पिता से जानकारी मिली कि यह एकतरफा प्रेम का मामला है। मंदिर के पुजारी के अनुसार करीब आधे घंटे तक दोनों मंदिर में थे और जब जाने लगे तब यह घटना हुई। स्वामीनारायण मंदिर में पांच राउंड फायर हुए, जिसमें से एक मिसफायर हुआ। वहीं अरिहंत कालेज में युवक ने खुद को गोली मारी है, इसमें दो राउंड गोली चली है।

पुलिस के अनुसार लड़की अपनी मौसी के लड़के के साथ मंदिर में थी। इस बीच परिसर में एक युवक आया जो युवती को चाहता था, लेकिन युवती उसे पंसद नहीं करती थी। आरोपित ने युवती से कहा कि तुम दूसरे लड़के के साथ क्यों घूमती हो। यह बात मुझे पसंद नहीं है। इसके बाद युवती के साथी ने उससे बहस शुरू कर दी। विवाद बढ़ गया और आरोपित ने पिस्तौल निकाल कर गोलियां चलाना शुरू कर दी। दोनों को गोली मारने के बाद आरोपित अरिहंत कॉलेज में घुसा और गार्ड से कहा कि मुझे घबराहट हो रही है। पानी पीना है। गार्ड ने प्याऊ के बारे में बताया। आरोपी ने वहां जाकर खुद को गोली मार ली। पुलिस की प्रारंभिक खबर के अनुसार, तीनों की मौत हो चुकी है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story