शिवपुरी: यह चुनाव नहीं संग्राम और और लड़ाई है : ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी: यह चुनाव नहीं संग्राम और और लड़ाई है : ज्योतिरादित्य सिंधिया
शिवपुरी: यह चुनाव नहीं संग्राम और और लड़ाई है : ज्योतिरादित्य सिंधिया


- शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के मंडल और बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने किया संबोधित

- प्रधानमंत्री श्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने भारत को विश्व पटल पर स्थापित किया है

शिवपुरी, 4 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि यह चुनाव नहीं है बल्कि संग्राम है और लड़ाई है। इसलिए भाजपा कार्यकर्ता एक सेनापति के रूप में काम करे। श्री सिंधिया ने यह बात शिवपुरी में शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के मंडल और बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। एक निजी होटल में आयोजित इस बैठक में शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के पुरानी शिवपुरी मंडल और ग्रामीण मंडल के कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

श्री सिंधिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अपनी बूथ पर मजबूती के साथ जुट जाए। श्री सिंधिया ने कहा कि यह चुनाव संग्राम और लड़ाई इसलिए है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिन मूल्यों को लेकर देश में काम कर रहे हैं उन मूल्यों को स्थापित करना है। श्री मोदी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और देश के नायकों को के जो सपने थे उसे स्थापित कर रहे हैं। भारत को विश्व पटल पर स्थापित करने का काम श्री मोदी कर रहे हैं। श्री मोदी ने देश में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है कई भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा है। आदर्शवाद को स्थापित किया है इसलिए इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए आने वाले समय में जो चुनाव है वह संग्राम और लड़ाई है।

दादी ने डीपी मिश्रा को तो मैंने दो जोड़ी भाइयों को धूल चटाई-

इस बैठक के दौरान श्री सिंधिया ने अपनी पूजनीय दादी राजमाता विजया राजे सिंधिया को याद किया। श्री सिंधिया ने कहा कि मेरी आजी अम्मा (राजमाता विजयाराजे सिंधिया) ने भाजपा को स्थापित करने में अपना योगदान दिया। इसके अलावा जब उनके स्वाभिमान को चोट पहुंची तो 60-70 वर्ष पहले डीपी मिश्रा की सरकार को ललकारते हुए उन्हें धूल चटाई। इसी तरह मैंने अपनी आजी अम्मा के पद चिन्ह पर चलते हुए जन विरोधी सरकार को गिराकर मैंने दो जोड़ी भाइयों को धूल चटाई। इसके बाद मप्र में डबल इंजन की सरकार आई। इससे पहले डेढ़ वर्ष में जो कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान प्रदेश के विकास में अवरोध आया था व विकास रुक गया था भ्रष्टाचार और अत्याचार बढ़ गया था उसका पतन किया।

500 साल के सपने को मूर्त रूप देने का काम किया प्रधानमंत्री मोदी ने-

श्री सिंधिया ने कहा कि 500 साल का जो सपना था उसे मूर्त रूप देने का काम प्रधानमंत्री श्री मोदी ने किया है। 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को पूर्ण करके इस सपने को साकार किया। आपके सपनों को पूरा करने का संकल्प प्रधानमंत्री जी ने लिया है। प्रधानमंत्री भारत को विश्व पटेल पर स्थापित करते हुए आगे ले जाने का काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी के हाथों को इसी तरह से मजबूत करने का काम अब हमको इस चुनाव में करना है उनके हाथों को मजबूत करते हुए अबकी बार 400 पार के नारे के साथ जीत दिलानी है।

हिंदुस्थान समाचार/ रंजीत गुप्ता

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story