सिवनीः अज्ञात वाहन की टक्कर से वाहन चालक की मौत, बाइक जलकर हुई खाक

सिवनी, 03 अप्रैल(हि.स.)। जिला मुख्यालय से नागपुर की ओर जाने वाले मार्ग में ग्राम गोपालगंज के समीप बुधवार की दोपहर को तेज रफ्तार से जा रहे एक भारी अज्ञात वाहन ने मोटसाईकिल चालक को पीछे से जमकर टक्कर मार दी। घटना के बाद मोटरसाईकिल सड़क के किनारे लगी रेलिंग से जा टकराई और बाइक में आग लग गई। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार घटना के दौरान मोटर साईकिल चालक का पेट कट गया था तथा उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंबिकानगर खर्वी नागपुर निवासी सीताराम (36) पुत्र किशनलाल मानवटकर बुधवार को नागपुर से मोटर साईकिल पर सवार होकर सिवनी जिले के विकासखंड बरघाट के ग्राम जैवनारा में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकला था। इस दरम्यान एनएच 44 में गोपालगंज के समीप उक्त घटना हो गई।

घटना के बाद अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। इसी बीच बाइक सड़क किनारे रेलिंग से टकराई और बाइक में आग लग गई। आग लगने से मोटर साईकिल जलकर खाक हो गई। वहीं सीताराम का एक पैर शरीर से अलग हो चुका था जहां मौके पर ही सीताराम की मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलते ही मृतक के शव को जिला अस्पताल पहुंचाया गया तथा परिजनों को पुलिस द्वारा सूचना दी गई। इस प्रकरण में लखनवाड़ा पुलिस ने जांच प्रांरभ कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/रवि सनोडिया/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story