राजगढ़ःबोलेरो वाहन से 242 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

राजगढ़,3 अप्रैल(हि.स.)। मलावर थाना पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर मलावर बाइपास स्थित कपिलेश्वर महादेव मंदिर की पुलिया के समीप से घेराबंदी कर बोलेरो वाहन को पकड़ा। तलाशी लेने पर वाहन में 22 पेटी बीयर और 33 लीटर अंग्रेजी शराब मिली। वहीं मौके से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बुधवार को आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरू की।

पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर बीती रात मलावर बाइपास स्थित कपिलेश्वर महादेव मंदिर की पुलिया के समीप से बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 05 सीए 2975 में सवार पर्वतसिंह (42)पुत्र रामलाल सौंधिया और ओमबाबू (32)पुत्र बंशीलाल सौंधिया निवासी खनोटा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से आठ लाख रुपए कीमती बोलेरो वाहन और 81 हजार 190 रुपए कीमती 22 पेटी बीयर, 33 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story