क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने ली कार्यकर्ताओं की क्लास, हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ने का दिया मंत्र

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने ली कार्यकर्ताओं की क्लास, हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ने का दिया मंत्र
क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने ली कार्यकर्ताओं की क्लास, हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ने का दिया मंत्र


आष्टा/देवास, 2 अप्रैल (हि.स.)। केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए प्रदेश के सभी 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक मतों से जीतना है। प्रधानमंत्री मोदीजी ने हर बूथ पर 370 नए मत पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया है। आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ने योजना बनाकर कार्य करेंगे। । उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने मंगलवार को देवास लोकसभा क्षेत्र के आष्टा में चुनाव संचालन समिति एवं प्रबंधन टोली की बैठक को संबोधित करते हुए कही है। इसके बाद जामवाल ने सारंगपुर में चुनाव संचालन समिति की बैठक को भी संबोधित किया, उसमें भी लगभग इसी विषय को केंद्र में रखकर बातें कही गईं।

उन्होंने कहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं को अपनी अथम मेहनत से नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपनी भूमिका निभाना है । बूथ जीता, चुनव जीता मूल मंत्र को लेकर कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के ऐतिहासिक विजय के लिए कार्य करें। जामवाल ने कहा कि सामान्य चुनावों से लेकर विधायक और सांसद तक के चुनाव में पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। पार्टी के हर बड़े नेता अपने दायित्वों के साथ जिस बूथ में निवास करते हैं, उसे मजबूत करने के लिए भी कार्य करें। आप सभी लोग सबसे पहले अपने-अपने बूथ को और मजबूत बनाएं।

बूथ ही होता है चुनाव जीतने का युद्ध स्थल

इसके साथ ही जामवाल का कहना रहा, ''बूथ जितना मजबूत होगा, बूथ पर आपकी पकड़ जितनी मजबूत होगी, आप उतने ही स्वीकार्य नेता माने जाएंगे। प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को बूथ की महिमा की गंभीरता से समझना होगा। बूथ वही क्षेत्र होता है जो चुनाव जीतने का युद्धस्थल होता है और यहां लड़ाई हमारा बूथ का कार्यकर्ता लड़ता है।'' जामवाल का यह भी कहना था कि इस बार अपने बूथ पर हमें पूर्व में जितने वोटो से जीते थे इस बार उस जीत में 370 वोट जोड़कर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देना है, जिन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए अपना बलिदान दे दिया। जामवाल ने प्रबंधन समिति के सभी 37 प्रकार के कार्यों की जिम्मेदारी निभाने वाले सदस्यो से कार्यों की समीक्षा भी की।

हिन्दुस्थान समाचार/ मयंक / उमेद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story