रतलाम: अंधेकत्ल का पर्दाफाश, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेवर बरामद किए

रतलाम, 13 फ़रवरी (हि.स.)। एक अंधेकत्ल का पर्दाफाश करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाजना के जंगल में एक युवती की लाश पुलिस ने बरामद की थी। इस युवती की हत्या एक युवक ने कर उसके चांदी के गहने लूटकर फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारा और कोई नहीं विवाह के पूर्व उसका चहेता युवक ही था।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतिका शादी-शुदा थी और 16 दिसंबर को ग्राम चंद्रगढ़ के भरत डोडियार के साथ हुआ था। उसकी शिनाख्ती 22 वर्षीय प्रमीला पत्नी भारत डोडियार के रुप में जांच के दौरान हुई। आरोपी ग्राम घाटाखेड़ा निवासी राजू खराड़ी मृतिका के पीछे पड़ा था और शादी-शुदा होने के बाद भी उसे अपने साथ रखने के लिए दबाव बना रहा था। जांच के दौरान इस आरोपी को पुलिस ने पकड़ा तब उसने पूरा खुलासा किया।

जानकारी के अनुसार 8 फरवरी को प्रमिला ससुराल से अपने मायके इमलीपाड़ा आ रही थी। पति भारत और फूफा ससूर मनोहर उसे बाजना में बस स्टेण्ड पर छोडक़र चले गए तब से ही वह लापता थी। पूछताछ पर आरोपी राजू ने बताया कि वह मृतिका को अपने साथ बाजना के बस स्टेण्ड से ले गया। वहां उसने अपने परिचित की बेलोरा गाड़ी बुलवाई और प्रमिला को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगा। उसने विरोध भी किया, इस पर गुस्से में आरोपी राजू ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और गहने लूट लिया व लाश को जंगल में फैंक दिया,जहां पुलिस ने 12 फरवरी को लाश बरामद की थी। पुलिस ने आरोपी से गहने भी बरामद कर लिए है।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद जोशी/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story