राहुल गांधी के राम मंदिर आंदोलन विरोधी बयान पर रामेश्वर शर्मा की दो टूक, कहा- 99 के फेर में बत्तमीजी मत करो

WhatsApp Channel Join Now

भोपाल, 7 जुलाई (हि.स.)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा राम आंदोलनकारियों को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी के बयान को मूर्खतापूर्ण बताते हुए करारा जवाब दिया है।

रामेश्वर शर्मा ने रविवार को कहा कि मैं राहुल गांधी को बता देना चाहता हूं कि तुम्हारी दादी इंदिरा गांधी, तुम्हारे पिताजी राजीव गांधी ने बार-बार राम जन्मभूमि आंदोलन को कुचलने की कोशिश की लेकिन ना राम भक्त उनसे डरे, ना रामभक्तों को वो कुचल पाए। हमने उस समय भी डंके की चोट पर कहा था सरकार 100 बार चाहे जितने हथियार उठा ले, सरकार चाहे गोली चला दे हम भूमिपूजन करेंगे।

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि आज हम गर्व के साथ कह सकते हैं कि 6 दिसंबर को हम भी अयोध्या गए थे, कारसेवकों ने बाबरी ढांचा तोड़ा और 22 जनवरी 2024 को राम जन्मभूमि पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भव्य और दिव्य श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कर दी है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मुगालते में मत रहो, तुम्हारे पिताजी के पास 400 थे पर राम से टकराए तो जीरो पर आकर खड़े हो गए और इसलिए ध्यान रखो 99 के फेर में आकर बदतमीजी मत करो। रावण से लेकर कांग्रेस तक श्रीराम से जो-जो टकराये हैं वह सब मारे गए हैं कोई नहीं बचा।

उन्होंने कहा कि जो राम का विरोध करता है हिंदुस्तान की जनता उसका विरोध करती है और राहुल गांधी के मुगालते हम जल्दी दूर करेंगे। कोई भी ताकत राम जन्मभूमि आंदोलन को नहीं कुचल पाई। साधु संतों के नेतृत्व में चलने वाला आंदोलन विजय के परचम पर है। बाबरी जिसके लिए तुम रोते थे और पूरी कांग्रेस छाती पीटती थी उसके नामोनिशान खत्म कर दिए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा / उमेद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story