मंदसौर: सड़क जाम करने वाले 3 लोगों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

मंदसौर: सड़क जाम करने वाले 3 लोगों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज
मंदसौर: सड़क जाम करने वाले 3 लोगों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज


मंदसौर, 13 फरवरी (हि.स.)। जिले के सीतामऊ थाने के बेलारा गांव में मंगलवार की सुबह सड़क जाम के मामले में पुलिस ने 3 लोगों पर धारा 147, 341 में प्रकरण दर्ज किया है। मंगलवार को सुबह ग्रामीणों द्वारा रोड जाम किया था जिसके कारण यात्रियों ओर परीक्षार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही किसानों ने बिजली की समस्या को लेकर बेलारा में सुवासरा सीतामऊ मार्ग पर चक्काजाम कर प्रर्दशन किया था। जिसके बाद सीतामऊ थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति सहित बिजली विभाग के अधिकारीयों ने मौके पर समझाइश देकर मामला शांत किया था। वहीं मंगलवार को फिर गांव में पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी और जिससे काफी देर तक आवागमन बाधित रहा। वहीं मौके पर थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने जाकर सड़क पर प्रर्दशन कर रहे लोगों को हटाया। इसी के चलते थाना प्रभारी सीतामऊ द्वारा तीन लोगों पर कार्यवाही की गई है ताकि आगे से लोग अपना विरोध दर्ज कराने के लिए सड़क जाम करने जैसी हरकत ना करें।

हिन्दुस्थान समाचार/अशोक झलौया

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story