शहडोल: नाबालिग छात्रा से दुराचार और हत्या के आरोपित के घर पर चला बुलडोजर

शहडोल: नाबालिग छात्रा से दुराचार और हत्या के आरोपित के घर पर चला बुलडोजर


शहडोल, 24 नवंबर (हि.स.)। जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र की दरशिला चौकी अंतर्गत खाड़ा गांव में नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार कर उसकी हत्या कर देने वाले आरोपित के मकान को गुरुवार सुबह पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। गुरुवार सुबह लगभग 9.00 बजे सरकारी अमला आरोपी के मकान पर पहुंचा और कार्रवाई शुरू की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपित ने दरशिला चौकी अन्तर्गत ग्राम खांडा में अवैध तरीके से कब्जा करके मकान बनाया हुआ था, जिसे जिला और पुलिस प्रशासन ने मिलकर गिरा दिया है। बीते 13 नवंबर को आरोपित ने एक नाबालिग छात्रा को जंगली जहरीला फल खिलाकर उसकी हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया था। जब यह अतिथि शिक्षक था, उसी समय उसने छात्रा को अपने प्रेम प्रसंग में फंसाया था। जब छात्रा ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसे रास्ते से हटाने के उद्देश्य से हत्या कर दी। कुएं में शव मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया, तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। आरोपित ने हत्या करना स्वीकार भी लिया है और वह अभी जेल में है।

हिन्दुस्थान समाचार/ केशव दुबे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story