शहडोल: छत्तीसगढ़ से गांजा लाकर आसपास के जिलों में सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार

शहडोल: छत्तीसगढ़ से गांजा लाकर आसपास के जिलों में सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार
शहडोल: छत्तीसगढ़ से गांजा लाकर आसपास के जिलों में सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार


शहडोल, 7 जुलाई (हि.स.)। छत्तीसगढ़ से गांजा लेकर शहडोल और आसपास के क्षेत्रों में गांजे की खपत करने वाले अरोपित को कोतवाली पुलिस ने रविवार को उसके घर कल्याणपुर से गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। घर से 20 किलो से अधिक मात्रा में मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ है। आरोपी पेट्रोल पंप में काम करता है।

पुलिस ने बताया कि ने बताया कि छत्तीसगढ़ से गांजा लेकर शहडोल आता था और आसपास के क्षेत्र में गांजे की खपत करता था। रविवार सुबह सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 45 वर्षीय रोशन लाल तिवारी पिता रामप्रपन्न तिवारी निवासी ग्राम कल्याणपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस को 20 किलो 715 ग्राम गांजा मिला। जिसकी कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी चौपाटी के सामने स्थित पेट्रोल टंकी में काम करता है। गांजा तस्करी से संबंधित उसका कोई पुराना रिकार्ड नहीं है, लेकिन शुरुआती जांच में पता चला है कि पिछले 5-6 महीने से वह इस अवैध कारोबार से जुड़ा और गांजे की रीवा तक सप्लाई की है। घर में मिले गांजा के संबंध में पुलिस पता लगा रही है कि यह उसने कहां से मंगाया था? आरोपी के पास से गांजा और एक मोबाइल जप्तु कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

कोतवाली टीआई राघवेंद्र तिवारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह गांजा कहां से लेकर आता था और किन-किन स्थानों पर बिक्री करता था? मामले की जांच चल रही है और भी आरोपी बनाए जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजेश शुक्ला/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story