भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालो को जनता स्वीकार नहीं करेगी: शिवराज सिंह चौहान

भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालो को जनता स्वीकार नहीं करेगी: शिवराज सिंह चौहान
भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालो को जनता स्वीकार नहीं करेगी: शिवराज सिंह चौहान


भोपाल, 14 मई (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र देशभर में घूमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने दिल्ली की तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार किया। शिवराज सिंह चौहान ने उत्तर-पूर्व दिल्ली लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन में आयोजित महिला सम्मेलन को संबोधित किया। वहीं पूर्वी दिल्ली लोकसभा से प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा और नई दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के समर्थन में विशाल चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि, भारत की सनातन संस्कृति में हर स्त्री देवी की मूर्तियां है और बेटियां साक्षात देवियां है। मध्यप्रदेश की धरती पर जितने भी कार्यक्रम होते हैं, पहले मैं बेटियों की पूजा करता हूं, उनके चरण धोता हूं और जब पानी को माथे से लगाता हूं तो मेरे काम करने की ऊर्जा कई गुना बढ़ जाती है। जहां माँ-बहन और बेटियों का सम्मान होता हैं भगवान भी वहीं वास करते हैं। मैं दोनों हाथ जोड़कर शीश झुकाकर बहनों को प्रणाम करता हूं।

INDI का मतलब

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि, indi का मतलब I - Immature मतलब इनके नेता अपरिपक्व है। N - Nervous मतलब इंडी के नेता घबराए हुए है, कुछ भी बोल रहे है और आत्मविश्वास हिला हुआ है । D - Dangerous मतलब खतरनाक है, देश विरोधी और देश बाटने वाले बयान देते है I देश के लिए खतरा है ये । I से मतलब Ignorant , अनिभिज्ञ इंडी के नेताओं को मुद्दों की समझ नहीं है।, इनका जनता से सरोकार नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ जहां एनडीए से हमारे प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी हैं। वहीं इंडी गठबंधन वाले आपस में लड़ रहे हैं

केजरीवाल नहीं करप्शनवाल

शिवराज सिंह चौहान ने आप पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि, ये केजरीवाल नहीं करप्शनवाल बन गए हैं। इन्होंने भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए। ईमानदारी की सौगंध खाने वाला सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी निकला। स्वाति मालीवाल के साथ क्या किया उन्होंने... मुख्यमंत्री निवास में एक बहन का अपमान किया गया। मैंने पश्चिम बंगाल में ममता दीदी से भी कहा कि, इस धरती पर एक द्रौपदी का अपमान हुआ था तो महाभारत हो गई थी और कौरवों का वंश सहित विनाश कर दिया गया था। इसलिए ममता दीदी के यहाँ भी संदेशखाली जैसी घटनाएं हो रही हैं बहनों के साथ गलत हरकतें होती हैं और अपराधियों को बचाने का पाप इंडी गठबंधन के लोग करते हैं, और यहाँ खुद केजरीवाल करते हैं। ये इंडी गठबंधन कभी भी देश और जनता का भला नहीं कर सकता है। पूर्व सीएम ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार का नाम लिए बिना कहा कि, भारत के टुकड़े-टुकड़े होंगे के नारे लगाने वाले और आतंकवादियों का महिमामंडन करने वालों को जनता कभी भी स्वीकार नहीं करेगी।

कांग्रेस, इंडी का प्रधानमंत्री कौन

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी का तो तय है कि, जीतने के बाद नरेन्द्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले बताएं कि, आखिर उनका प्रधानमंत्री कौन है। कभी कहते हैं कि, बाद में तय करेंगे, कभी कहते हैं कि, बारी-बारी से बन जाएंगे। कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले कभी भी देश और जनता का भला नहीं कर सकते हैं। देश के विकास और जनता के कल्याण से इनका कोई लेना-देना नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story