सीहोरः मतदान दलों के लौटने से पहले हुआ मानदेय का भुगतान

सीहोरः मतदान दलों के लौटने से पहले हुआ मानदेय का भुगतान
सीहोरः मतदान दलों के लौटने से पहले हुआ मानदेय का भुगतान


- 1485 मतदान कर्मियों के खाते में पहुंचे 17 लाख रुपये

सीहोर, 13 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण में सोमवार को मतदान संपन्न कराने के लिए जिले की आष्टा विधानसभा में 1485 अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी। इस चुनाव की सबसे खास बात यह रही कि कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण सिंह के निर्देश पर मतदान दलों के अधिकारी-कर्मचारियों को मानदेय का भुगतान चुनाव संपन्न कराकर वापस आने से पहले ही कर दिया गया। मतदान कराने वाले अधिकारी-कर्मचारियों के खाते में 17 लख रुपये की राशि स्थानांतरित कर दी गई।

मतदान सम्पन्न कराने वाले अनेक अधिकारी कर्मचारियों ने बताया कि उनके मोबाइल पर मानदेय की राशि पहुंचने के एसएमएस प्राप्त हो गए हैं। समयपूर्व मानदेय प्रदान करने के लिए उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर प्रवीण सिंह तथा जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया है। उल्लेखनीय है कि तीसरे चरण का लोकसभा चुनाव संपन्न करने वाले 4500 से अधिक अधिकारी कर्मचारियों के खाते में 45 लाख रुपये की राशि मतदान सामग्री जमा कराने आने के पहले ही स्थानांतरित कर दी गई थी।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story