छिंदवाड़ा: 12 हजार रुपये की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार, नक्शा सुधारने के एवज में मांगी थी राशि

छिंदवाड़ा, 14 मई (हि.स.)। जबलपुर लोकायुक्त ने मंगलवार को छिंदवाड़ा के तहसील कार्यालय में पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। पटवारी ने नक्शा सुधारने के एवज में 12 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। जिसे लेते हुए लोकायुक्त ने धर दबोचा।

बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त टीम ने छापा मारते हुए चारगांव के पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पटवारी का नाम रोहित मालवी बताया जा रहा है। आरोपी पटवारी ने नक्शा दुरुस्त करने के लिए किसान से 12 हजार रुपये की मांग की थी।

लोकायुक्त दल के प्रभारी निरीक्षक कमल उइके ने बताया कि फरियादी पंचलाल परतेती ने चारगांव के पटवारी रोहित मालवी के खिलाफ लोकायुक्त जबलपुर को शिकायत की थी। फरियादी ने अपनी शिकायत में बताया था कि नक्शा सुधार कार्य के लिए पटवारी उन्हें तीन महीनों से घुमा रहा था। इसके बाद पटवारी ने काम करवाने के लिए 15 हजार रुपये मांगे। किसान ने इतने रुपये देने में असमर्थता जताई। इसके बाद 12 हजार रुपये में पटवारी काम करने को तैयार हुआ। जांच उपरांत आरोप सही पाये जाने पर लोकायुक्त ने रिश्वत की राशि के साथ फरियादी को पटवारी के पास भेजा।जैसे ही पटवारी रोहित मालवी ने 12 हजार की रिश्वत ली लोकायुक्त ने उसे लेते रंगे हाथ पकड़ लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story