जबलपुर : फीस जमा करने के दबाव को लेकर पेरेंट्स एसोसिएशन ने किया सेंट अलॉयसियस स्कूल में प्रदर्शन

WhatsApp Channel Join Now

जबलपुर, 9 जुलाई (हि.स.)। जिला कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बड़ी हुई फीस एवं ड्रेस किताबें आदि को लेकर 11 स्कूलों के विरुद्ध कार्यवाही की थी इसके चलते प्रशासन द्वारा स्कूल की फीस निर्धारित की गई थी परंतु प्रशासन के इस आदेश की अवहेलना करते हुए सेंट्रल लाइसेंस स्कूल द्वारा पेरेंट्स पर फीस जमा करने का दबाव बनाया जा रहा है। पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सचिन गुप्ता के कहा कार्रवाही के अनुसार पिछले 7 वर्षों से जो अधिक फीस ली गई है वह भी अवैध घोषित है और वह फीस हर एक पेरेंट्स वापस लेने का अधिकार रखता है।

आप शासन द्वारा निर्धारित फीस लागू कर संगठन को वह सभी पेरेंट्स को सूचना दें और अवैध वसूली गई फीस आप किस मद में और कब तक वापस करेंगे इसकी भी जानकारी दें अन्यथा आपके विरोध व सम्मिलित मैनेजमेंट के विरोध में सरकारी आदेश की अवहेलना व लोगों को गुमराह कर अधिक फीस वसूलने और पेरेंट्स व बच्चों को मानसिक प्रताड़ना करने की विरोध में कानूनी कार्रवाई की जाएगी और स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें होने वाली क्षतिपूर्ति की पूर्णता जवाबदारी स्कूल मैनेजमेंट की होगी।

हिन्दुस्थान समाचार / विलोक पाठक / राजू विश्वकर्मा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story