ग्वालियर में ट्रेन की चपेट में आकर दो दोस्तों की दर्दनाक मौत

WhatsApp Channel Join Now

ग्वालियर, 7 जुलाई (हि.स.)। शहर के झांसी रोड इलाके में ट्रेन से कटकर दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों रेलवे ट्रैक पर रविवार सुबह पड़े मिले। प्रारंभिक पड़ताल में सभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किन परिस्थितियों में युवकों की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी अनुसार मूलत: शिवपुरी के नरवर निवासी निखिल सोनी पुत्र किशोर सोनी ग्वालियर के झांसी रोड स्थित नहर वाली माता मंदिर रोड पर किराये से रहता था। वह यहां पढ़ाई कर रहा था। वहीं रौरा गांव निवासी सतेंद्र गुर्जर पुत्र पान सिंह गुर्जर भी नहर वाली माता मंदिर रोड पर कुुछ महीनों से रह रहा था। दोनों खास दोस्त थे, दिनभर साथ में ही रहते थे। दोनों रविवार सुबह घर से निकले। इसके बाद झांसी रोड इलाके में रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचे। यहां दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। सतेंद्र की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं निखिल गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मृतकाें के परिजनों को सूचना दी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि युवकों की मौत किन परिस्थितियों में हुई है। पुलिस पूछताछ में वहां मौजूद कुछ लोगों से बताया कि गाय को भगाने के चक्कर में दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। वहीं कुछ लोग सेल्फी को हादसे का कारण बता रहे है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा / उमेद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story