जबलपुर: डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भाजपा ने महानगर के सभी 956 बूथों पर दी भावभीनी श्रद्धांजलि

WhatsApp Channel Join Now

जबलपुर, 6 जुलाई (हि.स.)। जनसंघ के संस्थापक एवं भारतीय जनता पार्टी के पितृ पुरुष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्मजयंती पर जबलपुर लोकसभा के सांसद आशीष दुबे व भारतीय जनता पार्टी जबलपुर के महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू के नेतृत्व में शनिवार को गुलौआ ताल स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी और देश की अखंडता एवं एकता के लिए दिए गए उनके सर्वोच्च बलिदान को याद किया।

भाजपा महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने कहा कि कहा, आज हमारी भारतीय जनता पार्टी के पितृ पुरुष ‘डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म जयंती पर जबलपुर के सभी 956 बूथों पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कार्यक्रम के माध्यम से डॉ. मुखर्जी के बलिदान को याद करने एवं उससे प्रेरणा लेने का कार्य भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किया जा रहा है। भारतीय राजनीति और भारत की अखंडता, एकता और प्रगति के लिए अपना जीवन खपा दिया। उन्होंने एक असाधारण विद्वान के रूप में भी अपनी पहचान बनाई। उनके द्वारा धारा 370 खत्म करने देश की एकता और अखंडता के लिए कश्मीर में अपने प्राणों का बलिदान दिया ऐसे राष्ट्रवादी महापुरुष जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश को न्यौछावर कर दिया । भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर डॉ. मुखर्जी के संकल्प को पूरा किया है ।

हिन्दुस्थान समाचार/ददन/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story