भोपाल: दिग्विजय के डांस पर नरोत्तम ने ली चुटकी, कहा- धारदार चाल यूं ही बनी रहे

भोपाल: दिग्विजय के डांस पर नरोत्तम ने ली चुटकी, कहा- धारदार चाल यूं ही बनी रहे


भोपाल, 22 नवंबर (हि.स.)। अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले दिग्विजयसिंह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान नए रंग-ढंग में नजर आ रहे हैं। यात्रा के दौरान फुर्सत के क्षणों में वह कभी क्रिकेट खेलते नजर आते हैं, तो कभी पूरे जोश और उत्साह के साथ थिरकते दिखाई देते हैं। उनका एक वीडियो हाल ही में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने कुछ साथियों के साथ जमकर नाचते नजर आ रहे हैं। दिग्विजय के इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है कि ये धारदार चाल यूं ही बनी रहे।

दिग्विजयसिंह के डांस वाले वीडियो के सामने आने के बाद प्रदेश भाजपा के कद्दावर नेता और मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी ली है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नरोत्तम ने कहा कि उनका (दिग्विजय) उमंग भरा डांस और खुशी से दमकता चेहरा। आपकी धारदार चाल ऐसी ही बनी रहे। इसके जवाब में दिग्विजय सिंह ने लिखा- जब कई दिनों तक हम साथ चल रहे हों तो क्या हमें मौज-मस्ती् नही करनी चाहिए। हां, हमें करना चाहिए और हम करते हैं। इसलिए भारत जोड़ो यात्रा में हमारे साथ शामिल हों। हमारे यात्रियों के लिए इस सबका इंतजाम करने के लिए हर्षवर्धन सपकाल का भी धन्यवाद!

गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र के बाद अब मध्यप्रदेश में प्रवेश करने वाली है। फिलहाल राहुल गांधी गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं, लिहाजा यात्रा को दो दिन का विश्राम दिया गया है। दिग्विजय का यह वीडियो इन्हीं फुर्सत के पलों का है।

हिन्दुस्थान समाचार/ केशव दुबे/मयंक चतुर्वेदी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story